पुलिस कप्तान दीपक गहलावत ने जिलावासियों को दशहरा पर्व की दी शुभकामनाएं।
October 13th, 2021 | Post by :- | 202 Views

होडल, (मधुसूदन भारद्वाज), जिला पुलिस कप्तान दीपक गहलावत ने बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक दशहरा पर्व की जिलावासियों को शुभकामनाएं दी हैं। पुलिस प्रवक्ता कार्यालय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 15 अक्टूबर के दशहरा पर्व के मध्यनजर जिला पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत के आदेशानुसार जिले में मुस्तैदी बरती जा रही है। सभी थाना व चौकी प्रभारियों को सतर्कता के साथ अपने-अपने क्षेत्र में कार्य करने के आदेश जारी किए गए हैं, साथ ही रात्रि गश्त बढ़ाने पर विशेष ध्यान दिया गया है। लोगों की सुरक्षा को देखते हुए जिलें भर में प्रत्येक थाना व चौकियों के अंतर्गत चिन्हित जगहों पर नाके लगाए गए हैं। क्षेत्र में गश्त करने हेतू पीसीआर व राईडऱों की ड्यूटी लगाई गई है। जिला उपायुक्त के आदेशानुसार जिलें भर में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किये गये है। जिनसे हर संभंवत संपर्क साधकर स्थिति पर नियत्रण रखा जाए। पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी थाना प्रबंधक व चौकी इंचार्ज को आदेश जारी किए हैं कि दशहरा के इस पावन अवसर पर शरारती तत्व व अफवाहों की गति विधियों पर कड़ी नजर रखें तथा स्वंय अपने-अपने इलाके में पडऩे वाले मुख्य बाजार, चौक-चौराहे, होटल-ढाबे, धर्मशाला-मस्जिदों एवं भीड़-भाड़ वाले इलाकों पर पैनी नजर बनाए रखें तथा सुनिश्चित करें कि इन जगहों पर कोई संदिगध व्यक्ति न ठहरे।

पुलिस अधीक्षक ने जिला वासियों को बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक पावन दशहरा पर्व की हार्दिक शुभ कामनाएं देते हुए अपील की है कि कोविड़-19 के चलते स्वास्थ्य विभाग के नियमों का पालन करते हुए सदभाव से त्यौहार मनाएं। कहीं पर भी किसी प्रकार की कोई संदिगध वस्तु नजर आए तो उस स्थान को खाली कर भीड एकत्रित न होने दें और इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review