हरियाणा के खेल एवं युवा मामले राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह ने श्री काली माता मंदिर कालका में माता के चरणों में टेका माथा।
October 12th, 2021 | Post by :- | 42 Views

कालका (सुभाष कोहली)। अश्विन नवरात्रों के अवसर पर हरियाणा के खेल एवं युवा मामले राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह ने श्री काली माता मंदिर कालका में माता के चरणों में माथा टेका तथा पूजा-अर्चना कर माता का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर उनके साथ कालका की पूर्व विधायक एवं भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष लतिका शर्मा ने भी माता के चरणों में शीश नवाया। इस अवसर पर सभी को नवरात्रों की शुभकामनाएं देते हुए सरदार संदीप सिंह ने बताया कि आज उन्होंने नवरात्रों के शुभ अवसर पर कालका स्थित काली माता मंदिर में माथा टेक कर माता का आर्शीवाद लिया है। माता के चरणो में शीश नावाने ने बाद सरदार संदीप सिंह मंदिर के साथ लगते गुरुद्वारा पहली पातशाही में नतमस्तक हुए। सरदार संदीप सिंह ने कहा कि उन्होंने कामना की है जिसके भी जीवन में जो भी उद्देश्य है वो पूरा हो। इस मौके पर काली माता मंदिर के सचिव पृथ्वीराज चैहान सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review