निःशुल्क ब्यूटी पार्लर के प्रशिक्षण के लिए करें आवेदन
October 12th, 2021 | Post by :- | 41 Views

धर्मशाला, 12 अक्तूबर: आरसेटी निदेशक महेन्द्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब नेशनल बैंक, ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान धर्मशाला द्वारा जिला कांगड़ा के बेरोज़गार महिला एवं पुरूषों को स्वरोजगार की और अग्रसर करने के लिए ब्यूटी पार्लर का निःशुल्क प्रशिक्षण शरू करवाने जा रहा है।

उन्होंने बताया कि 30 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में ग्रामीण क्षेत्र की युवतियां भाग ले सकती हैं। उन्होंने बताया कि प्रशिक्षण के दौरान प्रशिक्षणार्थियों को रहने एवं खाने-पीने की भी सुविधा प्रदान की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आवेदन करने के लिए पीएनबी, ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान कांगड़ा, नजदीक राजकीय महाविद्यालय ओडोटोरियम सिविल लाईन धर्मशाला में सम्पर्क कर सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए संस्थान के निदेशक महेन्द्र शर्मा से उनके दूरभाष नम्बर 94180-20861 या कार्यालय दूरभाष नम्बर 9459900660 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review