जौनपुर। पंडाल में डीजे और जुलूस और मेले में किसी भी अस्त्र शस्त्र का प्रयोग हरगिज़ नहीं होगा – अवधेश शुक्ला क्षेत्राधिकारी मङियाहू
September 27th, 2019 | Post by :- | 792 Views

जौनपुर। मड़ियाहूं स्थानीय तहसील सभागार में गुरुवार को दुर्गा पूजा एवं दशहरा पर्व के मद्देनजर शांति समिति की एक बैठक उप जिलाधिकारी कौशलेस मिश्रा की अध्यक्षता में हुई जिसमें अधिकारियों द्वारा बताया गया कि नगर में 25 दुर्गा पूजा पंडाल व ग्रामीण अंचलों में 30 दुर्गा पूजा पंडाल लगभग लगाए जाएंगे और दुर्गा पूजा पंडाल के आयोजकों को निर्देश दिया गया है कि पंडालों में सीसीटीवी कैमरा उपयोग कराएं।
जिससे शरारती तत्वों को चिन्हित करने में आसानी होगी।आप लोगों को भी अपना एक सुरक्षा दस्ता बनाना होगा जो शरारती तत्वों पर नजर रखेंगे और सुरक्षा के दृष्टि से पुलिस हमेशा क्यों कमी रहेगी रामलीला समिति के महामंत्री संतोष जायसवाल ने रामरथ के शडूलय  के बारे में लिखित जानकारी दी। क्षेत्राधिकारी अवधेश शुक्ला ने उपस्थित सम्मानित नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश अनुसार दुर्गा पूजा पंडाल में किसी भी प्रकार का डीजे नहीं प्रयोग होगा। एक या दो लोडस्पीकर से आरती करें। मेला जुलूस में किसी भी प्रकार का अस्त्र शस्त्रका प्रयोग ना करें ,और अगर और प्रदर्शन करते  हैं तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
बैठक का संचालन प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडे ने किया इस अवसर पर श्याम बाबू सेठ टंमपू, रहमतुल्लाह  खान,  फिरोज अंसारी कमला प्रसाद साहू चंद्रेश निगम माता प्रसाद गुप्ता उर्फ मतइ ,सुरेश कुमार निगम वैश फारुकी हरभजन सिंह आदि लोग रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।