गृह राज्य मंत्री को तुरंत किया जाए बर्खास्त :- वरूण चौधरी
October 12th, 2021 | Post by :- | 213 Views

अंबाला/मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

लखीमपुर खीरी कांड के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री पिता श्री अजय मिश्रा को मोदी मंत्रिमंडल से तुरंत बर्खास्त किए जाने की जोरदार मांग करते हुए मुलाना विधायक वरुण चौधरी ने तर्क दिया कि जब तक श्री अजय मिश्रा को मंत्री के पद से हटाया नहीं जाता, तब तक इंसाफ की उम्मीद नहीं की जा सकती। क्योंकि समूचे देश का पूर्ण पुलिस-प्रशासन सीधे केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधीन होता है।कांग्रेस कार्यालय बराड़ा से जारी बयान में विधायक वरूण चौधरी ने कहा कि घटना से 6 दिन बाद आरोपी आशीष मिश्रा से वीआईपी ट्रीटमेंट में आत्मसमर्पण करवाने का ड्रामा किया जा रहा है, वहीं दूसरी और आशीष मिश्रा का पिता श्री अजय मिश्रा केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के पद अभी भी आसीन है,जैसे कुछ घटित ही न हुआ हो।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

उन्होंने कहा कि यदि केंद्रीय राज्य मंत्री परिवार में रत्ती भर भी नैतिकता होती तो आरोपी बेटा तुरंत आत्मसमर्पण करता और मंत्री पिता द्वारा इस्तीफा दे दिया गया होता। लेकिन ऐसा लगता है कि पूरी भाजपा में नैतिकता ही समाप्त हो गई है। मन की बात में नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाले प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी लखीमपुर खीरी घटना के संबंध में ऐसे चुप हैं, जैसे कुछ हुआ ही न हो।

विधायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से सवाल किया कि आखिर क्या मजबूरी है कि देश के 56 इंच के सीने में अन्नदाता के लिए दिल नहीं धडक़ रहा और मुंह से हमदर्दी के दो बोल नहीं निकले। उन्होंने कहा कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं को किसान-मजदूरों समेत सबका प्रधानमंत्री समझते तो कृषि संबंधित काले कानून के खिलाफ महीनों से सडक़ों पर बैठा देश का अन्नदाता ऐसे ठोकरें नहीं खाता।

उन्होंने कहा कि जब तक उच्चतम न्यायालय इस घटना की जांच अपनी निगरानी में नहीं करवाती,तब तक जांच सही दिशा में नहीं बढ़ेगी। इसलिए जांच समयबद्ध और सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review